सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा का दूसरा दिन, साथ में नजर आए ये लोग

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा का आज दूसरा दिन है। यात्रा सुबह 8 बजे किशनगढ़ टोल से प्रारंभ होगी। सुबह 11 बजे बिड़ला स्कूल के पास, बांदर सिंदरी में विश्राम होगा।

राजस्थान में जारी राजनीतिक घटनाक्रम के बीच कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिल्ली में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और सह प्रभारियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन, अमृता धवन और वीरेंद्र राठौड़ शामिल होंगे। यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भ्रष्टाचार और पेपर लीक के मुद्दों लेकर अजमेर से जयपुर तक पदयात्रा निकाल रहे हैं।

माना जा रहा है कि बैठक में सचिन पायलट की यात्रा पर चर्चा हो सकती है। हालांकि, रंधावा ने यात्रा को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन माना जा रहा है कि रंधावा इसे सरकार के खिलाफ माना है। इस बीच पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सचिन पायलट की यात्रा से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। यह उनकी निजी यात्रा है।

अपरान्ह 4 बजे यात्रा प्रारंभ होगी। गैजी मोड, पाड़ासौली में में शाम 7 बजे रात्रि विश्राम होगा। इस बीच पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सचिन पायलट की यात्रा से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। यह उनकी निजी यात्रा है।

 

Related Articles

Back to top button