यूपी के हरदोई में चोरों ने रुपये-पैसे की जगह चुराया 25 किलो टमाटर, जानकर लोगो में मचा हड़कंप

समान छू रहे सब्जियों के दाम के बीच आलू टमाटर चोरी होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। यूपी के हरदोई में भी चोरों ने रुपये-पैसे की जगह 25 किलो टमाटर चुराना मुनासिफ समझा। लखनऊ रोड हाइवे किनारे नवीन गल्ला मंडी परिसर स्थित फल मंडी में बीती रात चोरों ने एक दुकान से आलू और टमाटर चोरी कर लिए। इस घटना के बाद से मंडी में हड़कंप का मच गया।

इस मामले को लेकर एएसपी नृपेंद्र ने बताया कि फल मंडी में टमाटर और आलू की चोरी की जानकारी हुई है। अभी किसी ने लिखित तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। शहर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि शाम तक दुकानदार ने मंडी चौकी या थाने में कोई सूचना नहीं दी है। अब जानकारी सामने आने पर मामले की छानबीन की जा रही है।

आढ़ती राजाराम ने बताया कि मंडी में उसकी टट्टरनुमा लकड़ी की दुकान है। बीती रात चोरों ने पिछले हिस्से में दुकान की टाट फट्टी फाड़ डाली। इसके बाद अंदर घुसकर एक पैकेट आलू, एक कैरेट में रखा करीब 25 किलो टमाटर, इलेक्ट्रानिक काटा बांट समेत अन्य सामान पार कर दिया। सुबह जब वह दुकान पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई। खोजबीन करने पर एक अन्य आलू का पैकेट दुकान के पीछे पड़ा मिला था। राजाराम के मुताबिक चोरों ने उनके करीब 12 हजार के सब्जी और अन्य सामान चुराकर ले गए हैं। जानकारी के मुताबिक इससे पहले चोरों ने 7 क्विंटल प्याज पर हाथ साफ किया था।

Related Articles

Back to top button