शादी के बाद हद से ज्यादा बोल्ड हुई ये एक्ट्रेस , पहन रही ऐसी ड्रेस

अक्सर अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर चर्चा में हैं. हम सभी जानते हैं कि मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहा वो अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं.

बात करें मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में एक दमदार किरदार निभाती दिखेंगी. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia BHatt), नागार्जुन (Nagarjun) और अमिताभ बच्चन (amitabh Bachchan) जैसे बड़े स्टार्स अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म इसी महीने की 9 तारीख को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

अब ऐसे में मौनी (Mouni Roy) का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है.फैंस वीडियो में मौनी के दिलकश अंदाज की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

वीडियो में मौनी ने बेज कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है. बैकलेस और थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ग्लैमर का तड़का लगा रही थीं. प्लंजिंग नेकलाइन ने मौनी के लुक में चार चांद लगा दिए. इसके अलावा सॉफ्ट कर्ल, न्यूड मेकअप और मैचिंग हील्स के साथ उन्होंने अपने इस शानदार लुक को पूरा किया था. आपको बता दें कि मौनी ने इस वीडियो को आज ही अपलोड किया है और अब तक इसे लगभग 90 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस लगातार कमेंट्स के जरिए मौनी रॉय की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button