‘लाइगर’ स्टार विजय देवरकोंडा के फैंस से भिड़ी ये एक्ट्रेस , दे डाली ये चेतावनी

जानी-मानी तेलुगू एंकर से अभिनेत्री बनीं अनसूया भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों और उनकी उम्र को लेकर शर्मसार करने वालों को चेतावनी दी है कि वह हर गाली को रीट्वीट करेंगी ताकि यह दिखाया जा सके कि एक महिला के साथ क्या होता है .

जो वह अपने सम्मान के लिए अपनी लड़ाई लड़ती है. उन्होंने ट्रोलर्स को यह भी चेतावनी दी कि वह उन्हें गाली देने वाले हर अकाउंट का स्क्रीनशॉट लेगी और उसके यूजर के खिलाफ मामला दर्ज करेंगी.

अनसूया ने अब हर उस अकाउंट का स्क्रीनशॉट डालना शुरू कर दिया है जो उन्हें ट्रोल कर रहा था. अभिनेत्री ने ट्वीट किया, “मैं हर दुर्व्यवहार को एक सबूत के रूप में रीट्वीट करती रहूंगी कि एक महिला के साथ क्या होता है .

जो अपने सम्मान के लिए खड़ी होती है. हैशटैग-सेनोटूआनलाईनएब्यूज” अनसूया भारद्वाज और अभिनेता विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों के बीच विवाद ने ट्विटर की दुनिया में कोहराम मचा दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक यह सब अभिनेत्री द्वारा एक ट्वीट डालने के साथ शुरू हुआ, जिसे लेकर अभिनेता विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों का मानना है कि वह उन पर कटाक्ष कर रही थी. यह ट्वीट ऐसे समय में किया गया जब देवरकोंडा की ‘लाइगर’ को नकारात्मक समीक्षाएं मिलीं. उनके ट्वीट करने के कुछ ही समय बाद, अभिनेता के प्रशंसकों ने अभिनेत्री को ‘आंटी’ कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Related Articles

Back to top button