इस एक्ट्रेस ने की खुद से शादी , बोली मर्द की जरूरत नहीं

दीया और बाती फेम ऐक्ट्रेस कनिष्का सोनी चर्चा में हैं। उन्होंने बीते दिनों एक पोस्ट किया था जिसमें मांग में सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने दिख रही थीं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया था कि उन्होंने खुद से शादी कर ली है और जिंदगी में किसी मर्द की जरूरत नहीं है। कनिष्का ने यह भी लिखा था कि वह देवी हैं। कनिष्का के पोस्ट पर उन्हें तरह-तरह के रिऐक्शंस मिल रहे हैं। उन्होंने एक और पोस्ट में यह भी बताया है कि उनके शादी के पोस्ट से नाराज होकर किसी ने फेसबुक हैक कर लिया।

कनिष्का के इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं तो कुछ ने ट्रोल भी किया है। एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा है, मेरा फेसबुक हैक हो गया है, हैकर शायद मेरे खुद के शादी करने वाले पोस्ट से अपसेट था।

टीवी ऐक्ट्रेस कनिष्का सोनी के एक पोस्ट से उनके फैन्स हैरान हैं। यह पोस्ट कुछ दिन पुराना है लिकेन अब वायरल हो रहा है। कनिष्का ने फोटो शेयर की है जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाए हैं साथ ही मंगलसूत्र पहने हैं। इसके साथ कैप्शन दिया है, खुद से शादी कर ली है क्योंकि मैंने अपने सारे सपने खुद पूरे किए हैं और सिर्फ एक ही इंसान है जिससे मैं प्यार करती हूं, वो मैं हूं। मुझे सारे सवालों के जवाब मिल रहे हैं, मुझे कभी किसी मर्द की जरूरत नहीं है… मैं हमेशा अकेले और अपने गिटार के साथ खुश हूं। मैं देवी हूं, शक्तिशाली और मजबूत हूं। शिवा और शक्ति सब कुछ मेरे भीतर हैं। शुक्रिया।

Related Articles

Back to top button