जयपुर में मंगेतर के साथ साउथ फिल्मों की ये ऐक्ट्रेस लेंगी सात फेरे, देखे तस्वीरे

साउथ फिल्मों की ऐक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आज यानी कि 4 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर में अपने मंगेतर सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मेहंदी की रस्म के बाद यह शाही जोड़ा अपने मेहमानों के साथ पूरी तरह से सफेद थीम वाले प्री-वेडिंग थीम में नजर आया। उनकी डेटाइम पार्टी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बता दें जयपुर के मूंडोता फोर्ट में सात फेरे लेने वालीं हंसिका मोटवानी की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। यह तस्वीरें इस बात को पुख्ता करती हैं कि उनके अब तक के सभी फंक्शन की तरह यह फंक्शन भी शानदार रहा है। प्री-वेडिंग पार्टी की इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में दूल्हा-दुल्हन व्हाइट आउटफिट में शानदार लग रहे हैं।

मेहंदी और संगीत सेरेमनी के बाद कपल के हल्दी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में हंसिका ने येलो और व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है,जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। सोहेल ने मैचिंग कलर कॉम्बिनेशन में फ्लोरल कुर्ता पयजामा पहना है। साथ ही बैकग्राउंड में बड़े-बड़े सूरजमुखी के फूलों का सेट बना हुआ दिख रहा है।

इससे पहले हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया व्हाइट आउटफिट पहनकर विंटेज कार पर सवार होकर पोलो ग्राउंड पहुंचे थे। शाम चार बजे पोलो मैच के दौरान हुई टी पार्टी की थीम गुलाबी और सफेद रंग की रखी गई थी। इसमें सभी मेहमानों ने गुलाबी और सफेद रंग के कपड़े पहने थे। अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने सफेद रंग का गाउन पहना था। वहीं, सोहेल ने भी सफेद रंग का टक्सीडो पहन रखा था।

अगर हंसिका मोटवानी के एक्टिंग कॅरियर की बात करे तो उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बॉलीवुड फिल्मों से शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2001 में टीवी शो ‘देश में निकला होगा चांद’ में एक्टिंग किया। इसके बाद वह बच्चों के फेमस शो ‘शाका लाका बूम-बूम’ नजर आईं। वहीं फिल्मों की बात करें तो उन्होंने तेलुगू और तमिल फिल्मों में लीड किरदार निभाए हैं।

आपको बता दें हंसिका और सोहेल करीब 8 साल से अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साल 2019 में एक साथ एक बिजनेस भी शुरू किया था। दोनों लंबे समय से दोस्त होने के कारण काफी करीब थे। सोहेल ने साल 2016 में रिंकी से शादी की थी। हालांकि यह शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। कुछ ही सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद सोहेल और हंसिका के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं। इसके चलते दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

हंसिका ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए कुछ फोटोज शेयर करते हुए अपनी इंगेजमेंट की खबर को कन्फर्म किया था। हंसिका ने फ्रांस के फेमस एफिल टॉवर के सामने की तस्वीर डाली थी, जिसमें सोहेल हाथ में रिंग लिए उन्हें प्रपोज करते दिखाई दे रहे थे। हंसिका ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अभी और हमेशा के लिए।’ सोशल मीडिया पर ये प्रपोजल काफी सुर्खियों में था। हाल ही में खबरें ये भी आई थीं कि हंसिका-सोहेल की शादी डायरेक्ट OTT पर स्ट्रीम होगी। हंसिका के फैंस उनके वेडिंग मोमेंट्स को डायरेक्ट फोन की स्क्रीन पर देख सकेंगे।

Related Articles

Back to top button