इस एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द, कहा मिली थी रेप की धमकी

 छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. उन्होंने सबसे ज्यादा बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. सलमान खान के शो से पहले जैस्मिन रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा भी बनी थीं.

एक्ट्रेस का चुलबुला अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया था. हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद जैस्मिन को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कुछ लोगों ने तो उन्हें रेप की धमकी तक दे दी थी.

हालांकि अब जैस्मिन भसीन को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का कोई असर नहीं पड़ता. उन्होंने कहा, ‘अगर लोग मुझसे प्यार करते हैं तो मैं उन्हें वह प्यार वापस देती हूं. लेकिन अगर वह मुझसे नफरत करते हैं तो वह उनकी इच्छा है.’

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो जैस्मिनभसीन ने साल 2011 में तमिल फिल्म ‘वानम’ से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था. साल 2017 में वह जी टीवी के शो ‘टशन ए इश्क’ में नजर आईं. इसके बाद वह साल 2017 में कलर्स टीवी के शो ‘दिल से दिल तक’ में नजर आईं. इस शो में जैस्मिन के साथ एक्ट्रेस रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे. साल 2019 में जैस्मिन रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा बनीं. फिर एक्ट्रेस साल 2020 में ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनीं.

एक इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने बताया कि बिग बॉस के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आया था. एक्ट्रेस ने बताया कि लोगों ने उन्हें ट्रोलिंग के साथ-साथ गंदी-गंदी गालियां दी थीं और साथ ही रेप करने और जान से मारने की धमकी भी दी थी. जैस्मिनने बताया कि इन धमकियों का असर उनके मानसिक स्वास्थ्य पर काफी गहरा पड़ा था.

अपनी मेंटल हेल्थ को सुधारने के लिए उन्होंने डॉक्टर का सहारा लिया. जैस्मिनने खुलासा करते हुए बताया कि इस दौरान उनके परिवार और दोस्तों ने उनका बखूबी साथ दिया था.

Related Articles

Back to top button