पायलट बनना चाहती थीं ये एक्ट्रेस , मगर इस वजह से बन गई हीरोइन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) फिल्मी दुनिया में अपने दम पर पहचान बना चुकी हैं। कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकीं दिशा आज 13 जून को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

दिशा पाटनी बरेली (यूपी) की रहने वाली हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह सपनों की नगरी मुंबई आई थीं। लेकिन क्या आपको पता है दिशा मुंबई एक्ट्रेस बनने नहीं आई थीं बल्कि उन्हें पायलट बनना था। फिर कुछ ऐसा हुआ कि दिशा एक्टिंग की लाइन में आ गई। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा पाटनी करोड़ों की मालकिन हैं। जी हां, दिशा सालाना 12 करोड़ रुपये कमाती हैं और उनकी एक महीने की कमाई 1 करोड़ रुपये के आस-पास होती है। दिशा की नेटवर्थ 74 करोड़ रुपये के करीब है। बता दें, दिशा एक फिल्म के करीब 6 करोड़ और ब्रांड एंडोर्समेंट्स के 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

दिशा पाटनी के पिता पुलिस ऑफिसर हैं और उनकी बहन आर्मी में हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने भी हमेशा पायलट बनने का सपना देखा था। उन्होंने लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के साथ ही मॉडलिंग भी शुरू की थी।

दिशा सिर्फ 500 रुपये लेकर मुंबई आ गई थीं। लेकिन मुंबई में दिशा ने एक कॉन्टेस्ट में भाग लिया और बस इसके बाद उन्हें ऑडिशन के लिए फोन आने लगे। फिर क्या था दिशा पाटनी ने फिल्मी लाइन चुन ली और एक्ट्रेस बनने की राह पर चल पड़ी। दिशा पाटनी ने फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था।

Related Articles

Back to top button