इस एक्ट्रेस को मिली थी ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह, डायरेक्टर बोले थे ऐसा…

मनोरंजन जगत में ऐसी कई हसीनाए हैं जो अपने आपको इस इंडस्ट्री में फिट करने के लिए सर्जरी का सहारा लेती हैं. ऐसी बहुत कम एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपनी सर्जरी ना करवाकर ही इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाई हो.

कुछ एक्ट्रेस अपनी मर्जी से ये सर्जरी करवाती हैं तो कुछ प्रेशर में आकर. कई फिल्म के डायरेक्टर ही एक्ट्रेस को प्लास्टिक सर्जरी की सलाह दे देते हैं और ऐसी ही एक सलाह एक टॉप एक्ट्रेस को मिली थी लेकिन उस अदाकारा ने अपने काम से उस डायरेक्टर को मुंहतोड़ जवाब दिया. हम बात कर रहे हैं मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की.

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान ने भी एक सलाह दी थी. किंग खान ने उनसे कहा था कि वो हमेशा उसके साथ काम करें, जिसे वो जानती हैं. उन लोगों के साथ काम करने से आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. साथ ही आप उनके साथ मेमोरीज भी बनाएंगे. दीपिका ने कहा कि शाहरुख की ये सलाह उनके बहुत काम आई है.

दीपिका अपने फैंस के साथ आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं. एक बार तो उन्होंने एक ऐसी बात कह दी थी कि लोगों के कान खड़े हो गए थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें 18 की उम्र में बॉडी सर्जरी (ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी) करने की सलाह दी गई थी. उन्होंने बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कुछ सीखा है, बहुत कुछ झेला है. उन्होंने बताया कि एक समय पर उन्हें ब्रेस्ट इंप्लांट के लिए सलाह दी गई थी. लेकिन उन्होंने इस सलाह को नहीं माना.

Related Articles

Back to top button