बीजेपी के इस नेता की हुई गोली मारकर हत्या, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

राजधानी दिल्ली के बिंदापुर इलाके में शुक्रवार शाम भाजपा नेता सुरेंद्र मटियाला (Surender Matiala) की उनके ऑफिस में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया गया है कि दो हमलावर पैदल ही उनके ऑफिस आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश सुरेंद्र को पांच गोली मारकर आरोपी फरार हो गए। इस हमले में उनके भांजे और एक अन्य की जान बाल-बाल बच गई है।

पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने बताया कि 60 वर्षीय सुरेंद्र मटियाला अपने परिवार के साथ उत्तम नगर इलाके में रहते थे। वह भाजपा से जुड़े हुए थे और किसान मोर्चा नजफगढ़ के प्रभारी थे। शुक्रवार को वह मेट्रो पिलर नंबर 722 के स्थित अपने ऑफिस में टीवी देख रहे थे। उनके साथ भांजा और एक अन्य शख्स मौजूद थे।

इसी दौरान मुंह पर कपड़ा बांधे हुए दो शख्स उनके ऑफिस में पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। गोली बीच में बैठे सुरेंद्र को लगी, जिसके चलते उन्हें बचने का मौका नहीं मिल सका। इस दौरान ऑफिस में मौजूद बाकी दोनों लोगों ने नीचे झुककर जान बचाने में कामयाब रहे। आरोपियों ने 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग की, जिसमें से पांच सुरेन्द्र को लगीं। उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता की हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बिंदापुर थाना पुलिस ने सुरेंद्र मटियाला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हत्या की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस की कई टीम आरोपियों की जानकरी जुटा रही हैं। सूत्रों ने बताया कि उनका प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी विवाद में उनकी हत्या को अंजाम दिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button