आज अपनी सालगिरह मना रहे ये कपल, शेयर किया ये प्यारा-सा नोट

टॉलीवुड स्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) इन दिनों बैक-टू-बैक फिल्में देकर हर तरफ छाये हुए हैं। पर्दे पर उन्होंने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्मी दुनिया के साथ वो अपने निजी जीवन में भी काफी खुश हैं।

जहां आज कल शादी जल्दी ही टूट जाती है, वहीं एक्टर और उनकी वाइफ अमाल सूफिया (Amaal Sufiya) ने साथ में खुशी-खुशी 11 साल बिता दिए हैं। आज ये कपल अपनी सालगिरह मना रहे हैं।

इस खास मौके पर दुलकर सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा-सा नोट शेयर किया है। बता दें कि इनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम मरयम अमीराह सलमान (Maryam Ameerah Salmaan) है।

सीता रामम स्टार ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर पत्नी अमाल सूफिया के लिए एक नोट लिखकर उनको विश किया है। साथ में उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा की है। एक्टर ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया है, ‘सुपर लेट पोस्ट! लेकिन आप जानते हैं कि आज का दिन पागल हो गया है। लेकिन क्या यह हमारी सालगिरह भी है अगर यह चने पर नहीं है?।’

आगे उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी इलेवन इयर्स एम! मुझे नहीं पता कि समय कहाँ चला गया। या जब मेरी दाढ़ी ग्रे हो गई। या जब आप एक स्कूल मॉम्स ग्रुप में शामिल हुए। या जब हमने अपना घर खरीदा। जब मैं इन मील के पत्थरों को देखता हूं, तो एक बार वे किसी और की कहानी लगते थे। लेकिन अब हम यहां हैं। अपना लिख रहे हैं। इनमें से बहुतों को। और पेरेंटिंग और बाकी सब कुछ जो हर साल इन पदों में देरी करता है। हमारे लिए !’

एक्टर को लास्ट बार सीता रामम फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उनके एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। वहीं दुलकर अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

मीडिया रिपोट्स से मिली जानकारी के अनुसार, ये एक आउट-एंड-एक्शन थ्रिलर फिल्म हो सकती है। इसमें ऐश्वर्या लिक्ष्मी, संयुक्ता मेनन, गोकुल सुरेश, नायला उषा और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में शामिल हैं। एक्टर की ये मूवी मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button