BSNL लेकर आ रहा ये नया ऑफर , जाने क्या मिलेगा फायदा

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया भले ही कई किफायती प्लान ऑफर करती हों, लेकिन बीएसएनएल इन्हें कड़ी टक्कर देने वाला प्लान ऑफर करता है।

बीएसएनएल के पास कई ऐसे सस्ते प्रीपेड प्लान हैं, जो बाकी किसी कंपनी के पास नहीं हैं। यहां हम आपको बीएसएनएल के 200 रुपये से कम के एक खास प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो रोज 2GB डेटा ऑफर करता है। यदि आप एक किफायती डेली 2GB डेटा प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं, तो आप बीएसएनएल के इस प्लान पर एक नज़र डाल सकते हैं।

BSNL 2 रुपए कम में 28 दिन की वैलिडिटी वाला एक और प्लान ऑफर करता है जिसकी कीमत 185 रुपये है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटिड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में डेली 1 जीबी हाई-स्पीड डाटा और डेली 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। बीएसएनएल इस रीचार्ज प्लान पर पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) भी फ्री प्रदान करता है।
बीएसएनएल ग्राहकों को 187 रुपये का प्लान दे रहा है। इस प्लान की खासियत यह है कि इसमें ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा मिलता है। ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके साथ यूजर्स को कंपनी की ओर से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन की सुविधा भी मिलती है। बीएसएनएल ट्यून्स का बंडल भी है, और ये सभी फ्री सर्विस 28 दिनों के लिए ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

Related Articles

Back to top button