भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान के इस नए गाने ने मचाया धमाल , तेजी से वायरल हो रहा विडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने एक्सप्रेशन से सभी को घायल करने वाली खूबसूरत अदाकारा सबा खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म जगत में कुछ ही समय में अपना नाम टॉप की एक्ट्रेस में शामिल करा लिया है।

गाने में प्रीति राय की आवाज सबा खान पर एक दम फिट बैठ रही है। जो दर्शकों को पसंद आ रही है। गाने में लोकेशन के साथ बैकग्राउंड डांसरों का भरपूर प्रयोग किया गया है।  वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘बटवरवा ए सईंया अजुवे करादी’ सॉन्ग के लिरिक्स जीके पंकज ने लिखे हैं। वही इसका मधुर संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। सॉन्ग की कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने की है। इसकी एडिटिंग पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया हैं।

उनके परफॉर्म किए हुए सॉन्ग्स मिलेनियम क्लब में शामिल होकर सोशल मीडिया में धूम मचा रहे हैं। सबा खान का नया सॉन्ग ‘बटवरवा ए सईंया अजुवे करादी’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है। जिसको भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरसिंगर प्रीति राय ने अपनी मधुर आवाज में गाया है।

सॉन्ग में सबा के साथ उनके को स्टार की जोड़ी खूब जाच रही हैं। इस संगीत और बोल आलको एक अलग ही दुनिया में ले जाएंगे। जहां आप गाने से खुद को कनेक्ट किये बिना नहीं रह पाएंगे। गाने की शुरुआत में ही सबा अपने हाथों में बैग लेकर आती हुई नजर आती है और बैग को जोर से जमीन पर पटकती हैं।

इसके बाद वे अपनी सहेलियों के साथ मिलकर अपने ऑनस्क्रीन पति से ससुराल में हो रहे उनके साथ व्यवहार के बारे में बताती हैं कि रोज रोज के सितम न सह ए बालम ऐसे  रहिबे ससुराल में हम सब दिन का लफड़ा एक दिन में निपटा दी ‘बटवरवा ए सईंया अजुवे करादी’।

Related Articles

Back to top button