सस्ता हुआ Samsung का ये फोन , कीमत जानकर चौक उठे लोग

अमेजन पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल की शुरुआत हो चुकी है। यह सेल 28 अक्टूबर तक चलेगी। इसमें आप सैमसंग के बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy M32 Prime को शानदार डील में खरीद सकते है।

4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की MRP 13,499 रुपये है। सेल में आप इसे 15 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 11,499 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स के तहत इस फोन की कीमत को 1250 रुपये तक और कम किया जा सकता है। फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 10,750 रुपये तक का फायदा हो सकता है।

इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। प्रोसेसर की बात करें तो सैमसंग का यह फोन मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट पर काम करता है।

ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड OneUI 4.1 से लैस इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इस फोन में आपको साइ़ड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

फोन में कंपनी 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में दिए गए इस डिस्प्ले का डिजाइन इनफिनिटी-U नॉच वाला है।

डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 800 निट्स का है और इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी मिलेगा। सैमसंग का यह फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button