पीएम मोदी से मिलकर भावुक हुईं ये खिलाड़ी , प्रधानमंत्री को बताया ऐसा…

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार 13 अगस्त को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पदक जीतने वाले और भाग लेने वाले खिलाड़ियों की मेजबानी की। पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ियों से बात की। इस दौरान खिलाड़ियों ने अपने अनुभव साझा किए। मुलाकात के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी दौरान भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर भी पीएम मोदी से मिलने के बाद भावुक हो गईं।

वहीं, साक्षी मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “नरेंद्र मोदी सर आप हमेशा हमारे लिए प्रेरणा रहेंगे। हमें ये सिखाने के लिए धन्यवाद कि हमें कैसे काम करना चाहिए, चुपचाप अपना काम करते रहना चाहिए और सफलता कैसे प्राप्त करें।” वहीं, पुरुष हॉकी टीम के खिलाड़ी आकाशदीप ने लिखा, “हमारी मेजबानी करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र जी को धन्यवाद।” पैरा टेबल टेनिस प्लेयर भाविना ने कहा, “पीएम मोदी से बात करके इसकी प्रेरणा मिलती है कि हमें बेहतर करते रहना चाहिए।”

CWG 2022 में सिल्वर मेडल जीतने वाली भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “देश के पीएम से मोटिवेशन मिलना काफी जरूरी है। जब पीएम मोदी हमसे बात करते हैं तो ऐसा लगता है कि पूरा देश हमारा साथ दे रहा है और हर कोई हमारी मेहनत की सराहना कर रहा है। यह हमारी क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।”

Related Articles

Back to top button