यूपी के शामली से आई ये हैरान कर देने वाली खबर , मंदिर में मिले मांस के टुकड़े

यूपी के शामली के सिक्‍का गांव के भूमिया मंदिर में मांस के टुकड़े मिलने से तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मांस के टुकड़ों को कब्‍जे में लेने के बाद मंदिर की साफ-सफाई करा दी है। अधिकारियों ने गांववालों को मामले की जांच कर सख्‍त कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है।

भूमिया खेड़ा से जुड़े श्रद्धालुओं ने पुलिस से सांप्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ अभियान चलाकर सख्‍त ऐक्‍शन लेने की मांग की है। बताया जा रहा है कि थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के सिक्का गांव के भूमिया खेड़ा मंदिर में शनिवार सुबह हवन-पूजन होना था।

हवन-पूजन की तैयारियों के लिए शुक्रवार की सुबह श्रद्धालु भूमिया खेड़ा मंदिर पहुंचे थे। वहां उन्‍होंने मंदिर परिसर में मांस के टुकड़े बिखरे देखे। इससे श्रद्धालुओं में रोष फैल गया। उन्होंने मामले की जानकारी तुरंत आदर्श मंडी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मांस के टुकड़ों को हटाते हुए मंदिर परिसर में साफ सफाई कराई। ग्रामीणों का कहना था कि करीब 11 जगह मांस के टुकड़े फेंके गए थे, जो मंदिर जाने वाले रास्ते से शुरू होकर होकर भूमिया खेड़ा मंदिर प्रांगण तक पडे थे।
उन्होंने पूरे प्रकरण में जांच कराते हुए सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने मांस के टुकड़ों को कब्जे में लेते हुए पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
बता दें कि इसके पहले भी अयोध्‍या और यूपी के अलग-अलग धर्मस्‍थलों के बाहर या आसपास ऐसी हरकतें कर माहौल बिगाड़ने की साजिश हो चुुकी है लेकिन जनता और पुलिस की सतर्कता से ये कोशिशें सफल नहीं होने पाईं।

Related Articles

Back to top button