भोजपुरी कम इस गाने ने मचाया धमाल , भर-भरकर दिखाया गया है रोमांस

भोजपुरी सिनेमा में आए दिन कोई ना कोई गाना रिलीज होता रहता है. इन गानों में रोमांस और मस्ती भरपूर होती है. कुछ गानों में तो इतना ज्यादा रोमांस दिखाया जाता है कि लोग शरमा जाएं.

एक ऐसे ही भोजपुरी गाने के बारे में आज हम आपको ऐसे ही गाने के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जिसके रिलीज होते ही हंगामा मच गया था. इस गाने में सबसे ज्यादा विवादित था दोनों एक्टर्स के बीच लिप किस. जी हां, अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) ने इस गाने में यामिनी सिंह (Yamini Singh) के जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई थी.

इस गाने में यामिनी सिंह बेहद हसीन लग रही हैं. गाने में अरविंद और यामिनी सिंह के बीच की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे है. बता दें कि ये गाना फिल्म ‘प्रयागराज’ का है. इस गाने को ओम झा और हनी बी ने गाया है. बताते चलें कि इस वीडियो सॉन्ग को अबतक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और गाने को तो व्यूज की भरमार मिल चुकी है.

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) ने कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं. एक्टर ने कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. फैंस उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद करते हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सॉन्ग ‘मोहे प्रीत रंग में रंग दे’ (Mohe Preet Rang Me Rang De) सामने आया है, जिसमें वो यामिनी सिंह (Yamini Singh) के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button