वायरल हुआ कटरीना कैफ का ये वीडियो, करती दिखी ऐसा…

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट से एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में कटरीना डेनिम लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। कटरीना अपने मजाकिया अंदाज को लेकर फैंस के बीच पॉपलुर रहती हैं। अब एक बार फिर कटरीना एक खास वजह से छाई हुई हैं।

बिग बॉस के बीते वीकेंड एपिसोड में कटरीना कैफ फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। शो के दौरान कटरीना सलमान संग एक गेम भी खेलती नजर आईं।

कटरीना ने गेम के दौरान सलमान से एक सवाल किया कि वह किस शख्स की जासूसी करना चाहते हैं? सलमान ने जवाब में कहा कि वह विकी कौशल की जासूसी करना चाहेंगे। कटरीना इस बात पर ब्लश करती हैं और पूछती हैं लेकिन क्यों? सलमान कहते हैं क्योंकि वह बहुत, केयरिंग, लविंग इंसान हैं। इस पर कटरीना कहती हैं- ‘हां वो तो है’।

फिल्म ‘फोन भूत’ एक हॉरर- कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में कटरीना कैफ के अलावा यंग एक्टर्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं। फोन भूत को गुरमीत सिंह द्वारा डायरेक्ट किया गया है और रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सल एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

कटरीना कैफ आए दिन विकी कौशल संग कपल गोल्स को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। अब कटरीना का उनकी आने वाली फिल्म फोन भूत की प्रमोशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना पति विकी कौशल के फेमस डायलॉग How’s the josh को बोलती हुईं नजर आ रही हैं। कटरीना फैंस से पूछती हैं, ‘हाउज द जोश’, इसके जवाब में फैंस कहते हैं, ‘येस सर,’। कटरीना फिर कहती हैं, ‘सर नहीं मैम।’

Related Articles

Back to top button