वायरल हुआ शुभमन गिल का ये विडियो , साथ में नजर आई सारा अली खान

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं।

दावा किया जा रहा है कि शुभमन एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रही लड़की सारा अली खान ही हैं, साथ ही दोनों सेलेब्रिटीज की तरफ से भी इस बारे में अभी तक कोई सफाई नहीं आई है।

सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से रखा था। फिल्म में सारा अली खान फीमेल लीड रोल में थीं और दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। कुछ ही वक्त के भीतर सोशल मीडिया पर सारा और सुशांत के रिलेशनशिप में होने की खबरें आने लगी थीं जिस पर करीना कपूर खान की तरफ से बहुत ही खराब रिएक्शन देखने को मिला था

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा अली खान का नाम किसी दिग्गज सेलेब्रिटी के साथ जुड़ रहा है। इससे पहले भी सारा अली खान के रिलेशनशिप में होने की खबरें खूब आती रही हैं, हालांकि बाद में या तो एक्ट्रेस ने उस स्टार से दूरियां बना लीं या फिर किसी न किसी की तरफ से इन खबरों का खंडन कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button