केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी की अचानक बिगड़ी तबीयत, एम्स में कराया गया भर्ती

केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली-एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें सीने में जकड़न की शिकायत बताई जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि सीने में जकड़न की शिकायत के बाद उन्हें रात करीब 10 बजकर 50 मिनट पर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान लाया गया। केंद्रीय मंत्री (Union Minister for Culture and Tourism G Kishan Reddy) को कार्डियो न्यूरो सेंटर के कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती कराया गया है।

अभी एक दिन पहले यानी शनिवार को जी. किशन रेड्डी ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर ‘गंगा पुष्करला यात्रा पुरी-काशी-अयोध्या’ भारत गौरव पर्यटक ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। इस मौके पर रेड्डी ने कहा था कि भारतीय रेलवे भारत गौरव ट्रेनों की शुरुआत के साथ देश और विदेश के तीर्थयात्रियों के लिए शानदार ऐतिहासिक स्थानों के भ्रमण का एक शानदार मौका प्रदान कर रही है।

मंत्री जी किशन रेड्डी की तबीयत अब कैसी है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सूत्रों की मानें तो जल्द इस बारे में अपडेज जारी किया जा सकता है। इससे पहले दिन में केंद्रीय संस्कृति मंत्री ने एक कार्यक्रम में शिरकत की।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में देश की विरासत, इतिहास और संस्कृति पर प्रकाश डाला गया है। रेड्डी राष्ट्रीय राजधानी में ‘नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट’ (एनजीएमए) में रेडियो कार्यक्रम की 100वीं कड़ी के उपलक्ष्य में ‘जन शक्ति: एक सामूहिक शक्ति’ प्रदर्शनी के उद्घाटन सत्र को संबोधित कर रहे थे।

 

Related Articles

Back to top button