केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान , कहा बिहार के मुख्यमंत्री बने ये…

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी को खुले तौर पार्टी के सीएम उम्मीदवार के तौर पर पेश कर दिया। उनकी राय रही कि सम्राट चौधरी प्रदेश का मुख्यमंत्री बनें।

उन्होंने कहा कि रामनवमी जुलूस में हिंसा में जानबूझकर भाजपा से जुड़े लोगों को फंसाया जा रहा है। बीजेपी की सरकार बनी तो दंगा का नामोनिशां मिटा देंगे। वहीं, सम्राट चौधरी ने कहा कि जदयू सिद्धांतविहीन पार्टी है। 2025 के विधानसभा चुनाव में वह शून्य पर आउट हो जाएगी। बिहार में बीजेपी के सामने विपक्ष के तौर पर राजद है। जदयू का कोई वजूद नहीं है। 2025 में बीजेपी को शासन का नेतृत्व मिला तो बिहार श्रेष्ठ राज्य बनेगा।

उन्होंने लोगों से बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो, सम्राट चौधरी जैसा हो के नारे भी लगवाये। यह सब सम्राट चौधरी की मौजूदगी में हुआ। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सम्राट चौधरी पहली दफा बेगूसराय पहुंचे हुए थे।

दिनकर भवन में उनके स्वागत में आयोजित समारोह में गिरिराज ने कहा कि बिहार में परिवर्तन की लड़ाई है। बिहार में योगी जैसा मुख्यमंत्री चाहिए। बिहार सरकार तुष्टीकरण की नीति पर काम करती है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जब मंदिर से लाउडस्पीकर हटता है तो मस्जिद से भी हटता है। बिहार में भी ऐसी ही सरकार चाहिए।

 

Related Articles

Back to top button