आ रहा 108MP कैमरा वाला Oppo A98 स्मार्टफोन , जाने कीमत और फ़ीचर

चाइनीज टेक कंपनी Oppo अपनी A-सीरीज के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हफ्ते की शुरुआत में Digital Chat Station की ओर से दावा किया गया है कि कंपनी पंच-होल डिस्प्ले और कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ Oppo A98 अपने होम मार्केट में लेकर आएगी।

नए ओप्पो डिवाइस के लीक्ड स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Oppo A98 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले फुल HD+ रेजॉल्यूशन के साथ मिल सकता है। पिछली पोस्ट में सामने आया है कि यह कर्व्ड डिस्प्ले 2160Hz PWM डिमिंग ऑफर करेगा। इसके अलावा इसमें 3.3x mm चिन मिलेगी और यह हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आएगा।

डिवाइस के रियर पैनल पर 108MP कैमरा सेटअप दिया जाएगा, हालांकि सेल्फी कैमरा से जुड़े स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आए हैं। डिवाइस में मिलने वाली 5,000mAh बैटरी को 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। Oppo A98 में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर मिलने की बात सामने आई है।

लीक्स में सामने आया है कि नए ओप्पो फोन में सबसे ज्यादा मेगापिक्सल क्षमता वाला कैमरा सेंसर दिया जाएगा। चाइनीज सोशल प्लेटफॉर्म Weibo पर किए गए पोस्ट में टिप्सटर ने लिखा है नए डिवाइस को कंपनी प्रीमियम फीचर्स के साथ लाने वाली है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से लेकर दमदार कैमरा और बैटरी मिलेगी।

Related Articles

Back to top button