उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऋषभ के साथ तस्वीर, देख फैस हुए हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बीच उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिससे उनके फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं।

उर्वशी ने कन्नड़ एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) संग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद से ही कांतारा 2 (Kantara 2) में उनके होने के चर्चे हो रहे हैं। ऋषभ शेट्टी और उर्वशी की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

उर्वशी- ऋषभ की तस्वीर वायरल होने के बाद प्रोडक्शन हाउस की ओर से इस पर सच्चाई सामने आई। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी, कांतारा 2 का हिस्सा नहीं हैं। सूत्र के हवाले से कहा गया, ‘कांतारा 2 में उर्वशी की कास्टिंग की खबरें बेबुनियाद हैं। उर्वशी उस जगह मौजूद थीं, जहां ऋषभ थे। ऐसे में दोनों की मुलाकात हुई, जो एक दम रैंडम थी। इसके बाद उर्वशी ने फोटो को सोशल मीडिया पर अजीब कैप्शन के साथ शेयर कर दिया। उर्वशी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।’

दरअसल कुछ वक्त पहले उर्वशी रौतेला ने कांतारा फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीर के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, ‘कांतारा 2 लोडिंग।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में न सिर्फ ऋषभ शेट्टी बल्कि होमबेल फिल्मस को भी टैग किया, जिन्होंने कांतारा को प्रोड्यूस किया। चूंकि एक्ट्रेस ने ऋषभ संग तस्वीर शेयर कर कैप्शन में कांतारा 2 का जिक्र किया, इसके बाद से ही उर्वशी के फिल्म के सीक्वल में होने की चर्चा सोशल मीडिया पर तेज हो गई।

 

Related Articles

Back to top button