ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के लिए इस्तेमाल करे ये चीज , सुडोल होंगे…

स्तनों का छोटा आकार या थुलथुला होने की समस्या इन दिनों महिलाओं में बहुत आम है। बहुत सी महिलाएं इस समस्या जूझ रही हैं। हम सभी चाहते हैं कि हमारे पास आकर्षक और सुडौल ब्रेस्ट हों। लेकिन शरीर में पोषण की कमी, हार्मोन्स में परिवर्तन और कई अन्य कारणों की वजह से महिलाओं में छोटे स्तनों की समस्या काफी तेजी से बढ़ रही है।

इससे न सिर्फ वह असहज महसूस करती हैं, बल्कि उनका आत्मविश्वास भी कम होता है। स्तनों का आकार बढ़ाने के लिए हम तरह-तरह के घरेलू नुस्खों से लेकर, महंगी-महंगी क्रीम, तेल और कई अन्य प्रोडक्ट्स तक काफी कुछ ट्राई करते हैं, लेकिन फिर भी कुछ खास फायदा देखने को नहीं मिलता है। अब सवाल यह उठता है कि ऐसा में आपके पास क्या विकल्प है? नेचुरली ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के लिए आप क्या कर सकती हैं?

सरसों के तेल और मेथी दोनों ही एंटीऑक्सिडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुणों से भरपूर होते हैं, जो न सिर्फ ढीले स्तनों को टाइट करने में मदद करते हैं, बल्कि उनका आकार बढ़ाने में भी लाभकारी हैं।

स्तनों का आकार बढ़ाने और सुडौल ब्रेस्ट पाने के लिए आप सरसों के तेल और मेथी के बीज के मिश्रण से स्तनों की मालिश कर सकते हैं। इसके लिए आपको बस सरसों के तेल में मेथी के बीज डालकर इसे गैस पर अच्छी तरह गर्म कर लेना है।

इसे थोड़ा ठंडा होने दें और गुनगुना हो जाने पर इसे स्तनों पर लगाएं। अब 15-20 मिनट के लिए इस मिश्रण से हल्के हाथ से सर्कुलर मोशन में अच्छी तरह मसाज करें। ऐसा रोज रात को सोने से पहले करें। इसके नियमित प्रयोग से आपको कुछ ही दिनों में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।

साथ ही यह आपको सुडोल और आकर्षक ब्रेस्ट पाने में भी मदद करते हैं। यह शरीर में एस्ट्रोजन हार्मोन के प्रभाव को कम करते हैं और प्रोलैक्टिन के उत्पादन को बढ़ावा देते हैं। ये दोनों ही स्तनों का आकार बढ़ाने के लिए जरूरी हार्मोन हैं। इसलिए सरसों के तेल और मेथी के बीज का कॉम्बिनेशन ब्रेस्ट साइज बढ़ाने में बहुत प्रभावी है।\

क्या आप जानती हैं, सरसों के तेल और मेथी के बीज का कॉम्बिनेशन ब्रेस्ट साइज बढ़ाने में बहुत लाभकारी साबित हो सकता है? जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा! सरसों के तेल और मेथी में ऐसे कई गुण मौजूद होते हैं, जो प्रोलैक्टिन हार्मोन के उत्पादन में मदद करते हैं। यह हार्मोन ब्रेस्ट साइज बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

बस आपको सही तरीके से इसका इस्तेमाल करना है। लेकिन ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के लिए सरसों के तेल और मेथी के बीज का प्रयोग कैसे करे?

Related Articles

Back to top button