पत्नी सपना चौधरी को देख स्टेज पर रोमांटिक हो गए वीर साहू, करने लगे ऐसा…

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हर दिन अपने अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. सपना चौधरी के स्टेज डांस वीडियो सामने आते रहते हैं जो कि उनके फैंस का काफी पसंद आते हैं. लेकिन इस बार सपना चौधरी के एक ऐसे वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति वीर साहू के साथ स्टेज पर दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वीर साहू सपना को देखकर स्टेज पर ही रोमांटिक हो गए और फिर उन्होंने जो किया उससे हर कोई तालियां और सीटियां बजाने पर मजबूर हो गया.

इस दौरान सपना चौधरी और वीर साहू व्हाइट फॉर्मल्स में ट्वीनिंग करते दिखाई दिए. जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये सपना चौधरी का कोई लेटेस्ट वीडियो नहीं है बल्कि कुछ समय पुराना वीडियो है. हालांकि कपल की कैमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं ऐसे में ये काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं.

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी और वीर साहू किसी इवेंट की स्टेर पर शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वीर साहू सपना के लिए अपनी फीलिंग गाने के लिए जरिए बयां करते दिखाई दिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीर सपना के लिए एक रोमांटिक अंदाज में शानदार गाना गाते नजर आ रहे हैं तो वहीं सपना की नजरें वीर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

Related Articles

Back to top button