विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना को चलते-चलते छुआ यंहा , वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बी टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. शादी के बाद ये कपल अपने पीडीए और रोमांटिक तस्वीरों को लेकर छाया रहता है. अब सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो बहुत ज्यादा पुराना नहीं है बल्कि करण जौहर के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी का है.

बता दें कि हाल ही में कैटरीना ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो विक्की से शादी करेंगी और उन के लिए ये सब किस्मत का खेल है. उन्होंने बताया कि वो विक्की को जानती भी नहीं थी और हमेशा सिर्फ उनका नाम सुना था. बता दें कि कैटरीना ने खुलासा किया कि उनके और विक्की के बीच बातचीत डायरेक्टर जोया अख्तर की एक पार्टी में शुरू हुई थी और वहीं से आगे चलकर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया.

हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को विक्की कौशल का ये ईशारा समझ से नहीं आ रहा है और वो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि विक्की कैटरीना को गलत तरीके से छू रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों कहा है कि आखिर विक्की करना क्या चाहते हैं.

सामने आए इस वीडियो में पत्नी कैटरीना को लेकर विक्की कौशल का केयरिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ इस दौरान विक्की से आगे चलती है तभी विक्की की नजर कैटरीना की ड्रेस में पड़ी सिकुड़न पर जाती है. इसे विक्की कौशल बहुत ही शालीनता के साथ ठीक कर देते हैं.

Related Articles

Back to top button