विकी कौशल का बड़ा खुलासा , कहा कटरीना हर हफ्ते करती है ऐसा…मैं तो बैठ जाता हूं…

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी को 1 साल से ज्यादा वक्त हो गया है। दोनों जब भी किसी पब्लिक इवेंट में होते हैं तो फैंस और मीडिया उनकी लव लाइफ को लेकर जरूर सवाल करती हैं, क्योंकि इस कपल की लव स्टोरी काफी वक्त तक छिपी रही और अभी भी फैंस को दोनों के बारे में बहुत कम ही चीजें पता हैं।

हाल ही में फिल्म Zara Hatke Zara Bachke के प्रमोशन के दौरान विकी कौशल ने बताया कि कटरीना कैफ हर हफ्ते एक मीटिंग रखती हैं, जिसमें वह घर स्टाफ का पैसों और बाकी चीजों से जुड़ा हिसाब करती हैं।

विकी कौशल ने बताया कि उनमें और कटरीना कैफ में वह सबसे ज्यादा पैसा बचाने पर जोर देते हैं, लेकिन जब दोनों साथ में शॉपिंग करने जाते हैं तब कौन कम पैसा खर्च करेगा यह रोल दोनों के बीच बदलता रहता है। विकी कौशल ने कहा, “डिपेंड करता है कि हम क्या खरीद रहे हैं और उस चीज को लेकर कौन ज्यादा इंट्रेस्टेड है। अगर कोई ऐसी चीज है जिसमें मैं ज्यादा इंट्रेस्टेड हूं तो वो कहेगी कि हमें बजट के हिसाब से चलना चाहिए।”

विकी कौशल ने बताया, “सबसे मजेदार होता है जब कटरीना हर हफ्ते या हर दूसरे हफ्ते काम वालों की मीटिंग रखती है। वह पूरे स्टाफ को एक साथ बुलाती है और घर के बजट से लेकर बाकी चीजों तक सब कुछ डिसकस करती है। वह हिसाब करती है कि पैसा कैसे और कहां खर्च किया जा रहा है और यह बड़ा मजेदार होता है। जब भी यह डिसकशन होता है तब मैं इसे खूब एन्जॉय करता हूं। मैं तो पॉपकॉर्न लेकर बैठ जाता हूं।”

 

Related Articles

Back to top button