सीट को लेकर रोडवेज बस अड्डे पर मारपीट, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो वायरल हा रहा है। वायरल वीडियो यूपी के हरदोई जिले के रोडवेज बस स्टैंड का है। शनिवार की दोपहर बस में सीट पर बैठने को लेकर कुछ सवारियों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई।

देखते ही देखते दोनों ओर से जूते-चप्पले चलनी लगीं। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बाद में दोनों पक्षों के बीच कोतवाली में समझौता हो गया। मामले की रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है।

कोतवाल दोनों पक्षों को पकड़कर कोतवाली ले गए। यहां बातचीत के बाद समझौता हो गया। कोतवाल ने बताया कि मामूली मारपीट हो गई है। कोई घायल नहीं हुई है। ये यात्री सीतापुर जिले में स्थित तीर्थस्थल मिश्रिख जा रहे थे। बाद में दोनों पक्षों ने अपनी गलती मान ली। किसी भी तरह की कार्रवाई न करते हुए समझौता कर लिया। एआरएम हाकिम सिंह ने बताया कि यात्रियों के मध्य सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस के आने के बाद मामला शांत हो गया।

परिवहन विभाग की बस रोडवेज बस स्टाप पर खड़ी सवारियों का इन्तजार कर रही थी। इसी दौरान सीट पर बैठने के लिए कुछ लोगों ने बैग रख दिए। दूसरे यात्रियों ने उस पर बैठने की कोशिश की तो उन्हें रोक दिया। इसी बात को लेकर यात्रियों के मध्य कहासुनी हो गई। गालीगलौज के बाद स्टेशन परिसर में ही मारपीट होने लगी। लात-घूंसे व चप्पलें चलीं। महिलाओं ने भी आपस में मारपीट की। यह देख रोडवजे कर्मियों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

Related Articles

Back to top button