बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती है अफगान टीम को चियर करने वाली वायरल गर्ल Wazhma Ayoubi?, देखे तस्वीर

Wazhma Ayoubi एशिया कप 2022 के क्रिकेट मैदान में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले मुकाबले में अफगान टीम को चियर अप करने पहुंची थीं। इस अफगान हसीना के झंडे को पकड़े हुए जैसे ही तस्वीर टीवी स्क्रीन पर नजर आई व्यूअर्स के मन में इन्हें देखकर शायद एक ही सवाल उठा होगा, कौन है ये खूबसूरत लड़की?

वाजमा स्पोर्ट्स के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों की भी फैन हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा भी जाहिर की है।

वाजमा फिलहाल वर्तमान में एक बड़े इंस्टीट्यट से मास्टर्स इन ग्लोबल मैनेजमेंट एंड लीडरशिप की पढ़ाई कर रही है। बता दें वाजमा अपना एक क्लोदिंग ब्रांड भी चला रही हैं। इस ब्रांड का नाम ‘Laman Clothing’ है।स्कूल के दिनों में वाजमा अपनी पढ़ाई के लिए यूएस, सेंट्रल एशिया और इंडिया ट्रेवल करती रहती थीं। इसी दौरान क्रिकेट के लिए उनका प्यार बढ़ता गया।

खबरों की मानें तो वाजमा इस मैच के बाद से Google पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले कीवर्ड में से एक था। बता दें 28 साल कह वाजमा एक अफगानी हैं, जो अपने करिय के लिए कुछ साल पहले दुबई में शिफ्ट हो गई थीं।

ना सिर्फ क्रिकेट मैच के दौरान ऑडिंयंस शॉट्स में वजमा की ओर नजर पड़ी बल्कि अपनी नेशनल टीम का समर्थन के लिए वाजीमा के ट्वीट्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इन ट्वीट्स के साथ शेयर की गई वाजमा की तस्वीर में उनकी खूबसूरती के जैसे लोग कायल ही हो गए और तारीफों भरे ट्वीट्स करने लगे। रिपोर्ट्स की मानें तो अयूबी अफगानिस्तान की बिजनसवुमेन और सोशल एक्टिविस्ट हैं। उन्हें स्पोर्ट्स बेहद पसंद है।

Related Articles

Back to top button