कैमरे के सामने विराट-अनुष्का ने किया ऐसा, जीभ निकालकर एक दूसरे को…

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं. इस तस्वीरों में दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. आगे की स्लाइड्स में देखिए विराट अनुष्का की ये लेटेस्ट तस्वीरें.

हाल ही में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर शेयर करते हुए प्यार जताया था और उन्हे अपनी दुनिया बताया था. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अनुष्का शर्मा ने रिएक्ट करते हुए मजेदार अंदाज में लिखा ये तो मेरे जैसी दिखती है.

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की लव स्टोरी काफी सुपरहिट है. विराट कोहली अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. विराट और अनुष्का अपने हैक्टिक प्रोफेशनल लाइफ में एक दूसरे के साथ फैमिली टाइम इंजॉय करने के लिए ही मशहूर हैं.

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों  में विराट अनुष्का एक दूसरे के साथ कोजी अंदाज मे मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस सेल्फी में आप देख सकते हैं कि दोनों जीभ निकालकर एक दूसरे के साथ पोज दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button