टी20 सीरीज के दूसरे मैच में नहीं खेलेंगे विराट कोहली और केएल राहुल , जानिए क्या है वजह

टीम इंडिया इंदौर में होने वाला तीसरा मैच जीतकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरेगी। भारत ने टी20 सीरीज का पहला मैच 8 विकेट से जीता था, हालांकि दूसरे मैच में अफ्रीका की टीम ने कड़ी टक्कर दी और आखिरी ओवर तक चले मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका को 16 रन से हराया। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली थी।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका तीसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस शाम साढ़े 6 बजे होगा।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका 3rd T20 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। ये मैच भारतीय टीम का घरेलू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच है तो आप इसका प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख पाएंगे।

दक्षिण अफ्रीका को लगातार दो मैच हराकर भारत ने सीरीज अपने नाम की है। ऐसा पहली बार हुआ कि भारत ने घरेलू सरजमीं पर अफ्रीका को टी20 सीरीज में हराया है। वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले टीम ने बड़ा फैसला लेते हुए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल को आराम देना का फैसला किया है।

सूर्यकुमार के पास एक बार फिर बड़े खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में अपने आपको साबित करने का मौका होगा। श्रेयस अय्यर को भी मौका मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button