WTC फाइनल से पहले विराट कोहली ने किया ऐसा , रोहित शर्मा को नही हो रहा विश्वास

ईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के खिताबी मुकाबले से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है। विराट ने कहा कि रोहित सालों से वाइट बॉल क्रिकेट में तहलका मचाते आए हैं, लेकिन पिछले दो-तीन सालों में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में जिस तरह से कमाल किया है, वह देखना शानदार रहा है।

विराट ने कहा, ‘मैंने हमेशा से कहा है कि रोहित के पास शॉट खेलने के लिए बाकी सभी बल्लेबाजों से ज्यादा समय होता है, शुरुआती दिनों में ही उसे देखकर समझ आ गया था कि क्यों उसकी इतनी तारीफ की जाती है।

टेस्ट क्रिकेट में उसने पिछले कुछ सालों में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, वह दिखाता है कि उसका टेम्परामेंट कैसा है। टीम के लिए ओपन करना आसान काम नहीं है। उसने सभी फॉर्मेट में दमदार प्रदर्शन किया है। मैंने उसके साथ कई अहम साझेदारियां निभाई हैं।’

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 का खिताबी मुकाबला आज से लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जाना है। इस अहम मुकाबले में विराट को उम्मीद है कि रोहित शतक ठोकेंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने विराट कोहली का एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने जमकर रोहित की तारीफ की है।

 

Related Articles

Back to top button