विराट कोहली ने किया ये काम , जीता करोड़ों इंडियन फैन्स का दिल

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को एशिया कप 2022 का सुपर 4 मुकाबला खेला गया। एक सप्ताह के अंदर भारत और पाकिस्तान की टीमें दूसरी बार आमने-सामने थीं। ग्रुप-ए का मैच पाकिस्तान ने पांच विकेट से गंवाया था और सुपर-4 में टीम इंडिया को इतने ही विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में विराट कोहली ने 60 रनों की बढ़िया पारी खेली और भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। विराट ने जैसे ही पचासा ठोका, इसके बाद वह अपनी जर्सी को चूमते नजर आए। इस फोटो ने करोड़ों इंडियन क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है।

पाकिस्तान ने हालांकि पांच विकेट गंवाकर, एक गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत को सुपर-4 में अब अफगानिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने हैं और अगर फाइनल में पहुंचना है, तो दोनों मैच जीतने ही होंगे। एशिया कप 2022 का फाइनल मैच अगले रविवार यानी कि 11 सितंबर को खेला जाना है।
विराट की इस फोटो को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। विराट की इस फोटो को फैन्स ने भी खूब पसंद किया है और इसे जमकर शेयर भी किया है। विराट ने अपनी पारी के दौरान चार चौके और एक छक्का लगाया और उनका स्ट्राइक रेट भी 136 से ज्यादा का रहा। विराट की पारी के दम पर ही टीम इंडिया ने 20 ओवर में 181 रन बनाए।

Related Articles

Back to top button