विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये विडियो , दिखा बाथरूम से लेकर होटल रूम में…

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके होटल रूम के अंदर क्या कुछ है आप देख सकते हैं। उनके बाथरूम से लेकर होटल रूम में मौजूद आलमारी के अंदर तक क्या कुछ है आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

दरअसल विराट कोहली के होटल रूम का यह UNSEEN वीडियो सोशल मीडिया पर उनकी जानकारी के बिना शेयर किया गया था। यह वीडियो देखकर विराट अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं रख पाए। उन्होंने यह वीडियो खुद शेयर किया और कैप्शन में अपना पूरा गुस्सा निकाला। विराट का मानना है कि इस तरह के वीडियो उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन हैं।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं समझ सकता हूं कि फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर खुश और उत्साहित हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए उतावले होते हैं और मैंने हमेशा इस बात को सराहा है। लेकिन यह वीडियो डराने वाला है और इसे देखकर मैं अपनी प्राइवेसी को लेकर पागल हो रहा हूं।

अगर मुझे मेरे ही होटलरूम में प्राइवेसी नहीं मिलती तो मैं और किसी जगह कैसे प्राइवेसी की उम्मीद कर सकता हूं। मैं इस तरह के फैनाटिज्म को सही नहीं मानता हूं, यह मेरी प्राइवेसी का पूरी तरह से उल्लंघन है। प्लीज लोगों की प्राइवेसी की इज्जत करिए और किसी को सामना या मनोरंजन का साधन मत समझिए।’

दरअसल इंडियन क्रिकेट टीम पर्थ में है और माना जा रहा है कि यह वीडियो पर्थ के ही होटल का है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 30 अक्टूबर को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप-2 का मैच खेला गया। जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button