इस दिन लांच होगा Vivo X Fold Plus, जने क्या होंगे फीचर

स्मार्टफोन्स मार्केट में लगातार हलचल देखने को मिलती है और एक के बाद एक नए डिवाइसेज कंपनियां लेकर आती हैं। हालांकि, इस सप्ताह केवल तीन नए डिवाइसेज लॉन्च होंगे और वीवो अपना बीच से मुड़ने वाला फोल्डेबल फोन भी लाने वाली है। शाओमी और वीवो के अलावा ZTE ने भी अपना लॉन्च इवेंट इस सप्ताह कन्फर्म किया है।

नया Xiaomi Civi 2 चाइनीज मार्केट में मंगलवार 27 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। इस स्मार्टफोन में पिल-शेप का 32MP डुअल सेल्फी कैमरा ऑटोफोकस और अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ मिलेगा। फ्रंट कैमरा में क्वॉड फ्लैशलाइट का सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं, रियर कैमरा सिस्टम में 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा।
नए डिवाइस में 8.03 इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा। वहीं, 6.53 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले भी 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। कैमरा सेटअप में 50MP वाइड, 48MP अल्ट्रा-वाइड, 12MP टेलीफोटो और 8MP पेरीस्कोर सेंसर मिल सकता है। 16MP फ्रंट कैमरा वाले Vivo X Fold Plus में 4,730mAh बैटरी 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी।
वीवो के नए फोल्डेबल फोन Vivo X Fold Plus का लॉन्च चीन में 26 सितंबर को कन्फर्म हुआ है। टीजर्स और लीक्स की मानें तो यह डिवाइस काफी हद तक Vivo X Fold जैसा होगा और चिपसेट के तौर पर दोनों में बड़ा अंतर दिखेगा। नए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर मिल सकता है, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का अपग्रेड है।

Related Articles

Back to top button