भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y22 स्मार्टफोन, जाने कीमत से लेकर फीचर

Vivo ने Y सीरीज के अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y22 को भारत में लॉन्च कर दिया है। 50MP के प्राइमरी कैमरे वाला यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी में आता है। कंपनी के इस लेटेस्ट हैंडसेट की शुरुआती कीमत 14,499 है।

स्टारलिट ब्लू और मेटावर्स ग्रीन कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन पर कंपनी 1 हजार रुपये का कैशबैक (ऑफलाइन खरीद पर) ऑफर करने वाली है। कैशबैक ऑफर SBI और कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए है।  अगर आप इस फोन को HDFC कार्ड का इस्तेमाल करके ऑनलाइन खरीदते हैं, तो आपको 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

फोन में कंपनी 1612×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले ऑफर कर रही है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 500 निट्स का है। इस डिस्प्ले की खास बात है कि यह फिंगरप्रिंट के साथ स्क्रैच प्रूफ भी है। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक MT 6769 दे रही है।

Related Articles

Back to top button