सीवान में वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

सीवान जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के व हसनपुरा नगर पंचायत के वार्ड पार्षद 17 के नईम अशरफ को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जो कि जलालपुर निवासी स्वर्गीय मकबूल हसन के पुत्र थे। जो कि शनिवार की रात एक मिलाद के बाद दावत से घर लौट रहे थे तभी अपराधियों ने जलालपुर गाँव समीप मस्जिद के पास गोली मार भाग निकले।

परिजनों को घटना की जानकारी जैसे ही मिली चीख पुकार मच गया। स्थानीय लोगों और परिजनों के द्वारा आनन फानन में घायल को सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में सदर एसडीपीओ अशोक आजाद के साथ नगर थाना और हसनपुरा थाना की पुलिस पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने टायर जलाकर सड़क का घेराव किया। हालांकि पुलिस ने जल्द स्थिति पर काबू पा लिया।

वहीं आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि नईम अशरफ अपने रिश्तेदारों के साथ शादी समारोह में गए हुए थे। बाइक से घर लौटने के दौरान रिश्तेदार घर से कुछ ही दूरी पर बाइक से उतार कर चले गए।पैदल घर जाने के दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने दरवाजे से कुछ ही दूरी पर गोली मार दी। अपराधी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वहीं इस घटना से पूरा नगरपंचायत व थानाक्षेत्र में शोक है।

 

Related Articles

Back to top button