गुलाबी सूट पहनकर सपना चौधरी ने लगाई आग , देख होश खो बैठे लोग

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों के चलते आज करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सपना का कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. ये कहना गलत नहीं है कि सपना अपने डांस और खूबसूरती से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.

आप देख सकते हैं कि वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ‘एक तू एक मैं’ (Ek tu ek mai) गानें पर जमकर डांस कर रही हैं. उनका डांस देख हर कोई मदहोश हो रहा है. सपना (Sapna Choudhary) और उनके डांस को देखने के लिए हजारों की भीड़ वहां मौजूद है. आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को यूट्यूब (Yutube) पर 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ऐसे में अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने हॉट डांस मूव्स से सपना लोगों का दिल जीत रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) जब भी स्टेज पर डांस परफॉर्मेंसेस देती हैं तो हजारों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें डांसर और सिंगर सपना हल्के गुलाबी रंग के सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं. सपना स्टेज पर आकर ऐसे ठुमके लगाती हैं कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं. उनके ठुमके देख वहां मौजूद भीड़ भी अपना आपा खो रही हैं. सपना के सेक्सी डांस मूव्स किसी को भी दीवाना करने के लिए काफी हैं.

Related Articles

Back to top button