युवक ने गाड़ी पर लगा रखी नीली बत्ती, पुलिस ने रोका तो करने लगा अभ्रदता

लखनऊ में एक शख्स अपनी गाड़ी पर नीली बत्ती लगाकर घूमते हुए पकड़ा गया। युवक की कार के बोनट पर अशोक स्तम्भ और नंबर प्लेट पर भारत सरकार लिखा हुआ था। जब  पुलिस ने उसे रोका तो वह अभ्रदता करने लगा। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर राजेश कुमार मिश्र ने बताया कि शनिवार रात 10 बजे मुंगफली मंडी के पास चेकिंग के दौरान एक कार आते हुए दिखाई दी। कार पर अशोक स्तम्भ का स्टीकर और नंबर प्लेट पर भारत सरकार लिखा हुआ था। संदेह होने पर सिपाहियों ने कार रुकवाई तो कार चालक दबाव बनाने लगा जिसके बाद  उसे हिरासत में ले लिया गया।

पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि युवक का नाम सरफराज है और वह सआदतगंज का रहने वाला है। वह एक कंपनी में अकाउंटेट हैं। आरोपी ने बताया कि चेकिंग से बचने के लिए उसने कार पर नीली बत्ती लगा रखी थी। टैफिक में फंसने के दौरान वह गाड़ी में लगा हूटर ऑन कर देता था।

ये मामला लखनऊ के वजीरगंज थाने की है। शनिवार रात पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान वहां से गुजर रही नीली बत्ती वाले कार को पुलिस ने रोक लिया। सिपाहियों ने जब युवक से ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी के कागजात मांगे तो वह अभ्रदता करने लगा। इसके बाद वजीरगंज के इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच कर युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गए।

Related Articles

Back to top button