पत्नी ने संबंध बनाने से किया इनकार , गुस्से में आकर पति ने पीट-पीटकर मार डाला

शपुर जिले में एक शख्स की हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जाता है कि जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को केवल इस बात पर पीट-पीट कर मार डाल क्योंकि उसने शरीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

इतना ही नहीं आरोपी ने पत्नी के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की। आरोपी ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया था। पुलिस को जब घटना की सूचना मिली तो उसके होश उड़ गए। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामले की छानबीन जारी है।

इस पर शंकर भड़क गया और आशा बाई को पीटना शुरू किया। शराब के नशे में शंकर ने पत्नी के साथ दरिंदगी की हद पार कर दी। उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। आरोपी शंकर पत्नी को पीटता रहा।

आखिरकार आशा बाई की मौत हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी शंकर रातभर शव के पास ही बैठा रहा। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी शंकर अपनी पत्नी के साथ अकेले रहता था और दोनों के बच्चे नहीं थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बगीचा थाना क्षेत्र के रौनी गांव के शंकर राम और उसकी पत्नी आशा बाई ने सोमवार रात को शराब पी। शंकर ने सोने जा रही आशा बाई से फिजिकल रिलेशन बनाने की मांग की लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

इसके बाद दोनों लड़ने लगे। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आशा बाई ने खुदकुशी करने की नीयत से कुएं में छलांग लगा दी। इसके बाद शंकर राम भी कुएं में कूद गया। शंकर ने आशा को कुएं से बाहर निकाला। कुएं से बाहर निकालने के बाद दोनों के बीच फिर झगड़ा हो गया।

 

Related Articles

Back to top button