Xiaomi के 5G फोन पर मिल रहा इतने हजार का डिस्काउंट, खरीदने की लगी होड़

फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया है। अमेजन इंडिया पर शाओमी का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro (8GB+256GB) बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरे से लैस यह फोन अमेजन इंडिया पर अभी 62,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है।

आप इसे 6 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। अगर आप SBI कार्ड से फुल स्वाइप करते हैं, तो आपको 2 हजार रुपये का और फायदा होगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन पर 5 हजार रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दे रही है। इन तीनों डिस्काउंट्स के साथ फोन 13 हजार रुपये सस्ते में आपका हो जाएगा।

फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

फोन में कंपनी 1440×3200 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.73 इंच का QHD+ E5 LTPO 2.0 AMOLED डिस्प्ले दे रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 480Hz के टच सैंप्लिंग रेट को सपोर्ट करता है। HDR10+ और डॉल्बी विजन से लैस इस फोन में डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी दिया गया है।

Related Articles

Back to top button