इन एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा, तस्वीरे देख पागल हुए लोग

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करते हैं, जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट करते हैं। कुछ फोटोज- वीडियोज वायरल हो जाते हैं तो कुछ को लेकर सेलेब्स ट्रोल होते हैं। संडे को अक्सर लोग चिल मूड में नजर आते हैं, इस बीच एक या दो नहीं बल्कि तीन एक्ट्रेसेस ने इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाने का काम किया है। दिशा पाटनी (Disha Patani), एली अवराम (Elli AvrRam), शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट फोटोज शेयर किए हैं, जिन्हें फैन्स पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेसेस काफी सिजलिंग नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री शमा सिकंदर अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से पारा बढ़ाती हैं, उनके देसी अंदाज में भी बोल्डनेस का तड़का देखने को मिलता है। ऐसे में इस बार शमा ने बिकिनी फोटोज के पारा बढ़ाया है। बिकिनी में शमा काफी हॉट एंड फिट नजर आ रही हैं। तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘जब समंदर आपको कहे- हाई।’ फोटोज में शमा लहरों को एन्जॉय करती दिख रही हैं।
एली अवराम ने इंस्टाग्राम पर अपने बिकिनी फोटोज शेयर किए हैं। सेम लुक में उन्होंने बीते दिन भी फोटोज शेयर किए थे। लेटेस्ट तस्वीरों में एली, समंदर किनारे लेटी दिख रही हैं और काफी हॉट दिख रही हैं। लेटेस्ट फोटोज के साथ एली ने कैप्शन में लिखा- Seas the SunDay. एली के इन फोटोज को कुछ सेलेब्स ने भी हॉट बताया है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के फोटोज और वीडियोज अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जो खूब वायरल होते हैं। इस बीच दिशा ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन में उनके अलग अलग अंदाज नजर आ रहे हैं। दिशा पाटनी ने कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं। दिशा इन तस्वीरों में हमेशा ही तरह ही काफी खूबसूरत दिख रही हैं। दिशा ने फोटोज के साथ कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है, बल्कि सिर्फ स्टार्स लाइट्स का इमोजी बनाया है।

Related Articles

Back to top button